Spread the love

कृष्णा वार्ता गदरपुर उत्तराखंड
संपादक सुरेंद्र चावला उर्फ राजू 9917322413
उत्तराखंड संवाद सूत्र में गुलदारों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच नया मामला चंपावत जनपद से सामने आया है। शुक्रवार देर शाम लोहाघाट के रायकोट कुंवर गांव में एक तीन वर्षीय बच्चे पर गुलदार ने हमला कर दिया।

परिवार वालों ने जब गुलदार को देखा, तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की और किसी तरह बच्चे को छुड़ाने में सफल रहे। घायल बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल चंपावत रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। वन विभाग को घटना की सूचना दी गई है, और उनकी टीम ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है।

जानकारी के अनुसार, आरव नाम का तीन वर्षीय बच्चा अपने घर के आंगन में खेल रहा था, जब गुलदार ने उसे उठा लिया। बच्चे की चीख सुनकर परिजन और ग्रामीण मदद के लिए दौड़े, जिसके कारण गुलदार लगभग 200 मीटर दूर बच्चे को खेत में छोड़कर भाग गया। परिजनों ने तुरंत बच्चे को लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे गंभीर चोटों के लिए चंपावत के जिला अस्पताल रेफर किया। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे के सिर और चेहरे पर गंभीर घाव हैं, लेकिन उसकी स्थिति अब स्थिर है।
गुलदार के हमले के बाद से गांव में भारी आक्रोश है। रायकोट के ग्राम प्रधान प्रदीप कुंवर ने बताया कि घर के पास गुलदार का हमला चिंताजनक है और ग्रामीण दहशत में हैं। उन्होंने वन विभाग और प्रशासन से तुरंत कार्रवाई कर गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

Spread the love
किसी भी प्रकार का समाचार व विज्ञापन के लिए संपर्क करें -
संपादक- सुरेंद्र चावला उर्फ राजू - 9917322413
रिपोर्टर -सागर धमीजा - 9837877981
कृष्णा वार्ता, गदरपुर

error: Content is protected !!